VIRAL VIDEO: क्या हुआ जब उफनते पुल को पार करते समय बहा ऑटो…ड्राइवर समेत 4 लोग थे सवार, रेस्क्यू जारी !

 मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में बड़ा हादसा हुआ है। यहां उफनते पुल को पार करते समय एक ऑटो भैंसई नदी में बह गया। ऑटो में चालक सहित चार लोगों के होने की आशंका जताई जा रही है। अभी किसी का भी शव बरामद नहीं हुआ है।

दरअसल, ऑटो सवारियों को लेकर नरेरा बाज़ार से मुआरिया गांव आ रहा था। तभी छिपन्या और नरेरा गांव के बीच भैंसई नदी में बने पुल को पार करते समय यह हादसा हुआ। जानकारी मिलते ही बोरदेही थाना पुलिस रेस्क्यू दल के साथ मौके पर रवाना हो गई है।

Also Read: MP: मैं जान दे रहा हूं, मेरी मौत के जिम्मेदार मेरी पत्नी और बचपन का दोस्त, सुसाइड नोट में बताईं दोनों की करतूतें…

पारेगांव में बहा युवक

बता दें कि जिले में हो रही तेज बारिश के चलते नदी नाले उफान पर है। आज सुबह बैतूल के मुलताई थानाक्षेत्र क्षेत्र के पारेगांव भी उफनते नाले को पार करते हुए एक व्यक्ति बह गया था। जिसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। उसका भी वीडियो सामने आया है।

सतपुड़ा डैम के 7 गेट खोले गए

लगातार हो रही बारिश की वजह से तवा नदी पर बने सतपुड़ा डैम के 7 गेट खोले गए हैं, जिनसे 44 हजार क्यूसेक प्रति मिनट पानी छोड़ा जा रहा है। वहीं पारसडोह डैम के तीन गेट 7 -7 सेंटीमीटर खोले गए हैं। चन्दोरा डैम के भी गेट खोले जाएंगे। बैतूल जिले में आज सुबह 8 बजे तक सीजन की कुल 814 मिमी बारिश दर्ज की गई। जिले का औसत 1083 मिमी है।

Also Read: पश्चिम बंगालः हाईकोर्ट ने सरकार पर लगाया 50 लाख रुपये का जुर्माना, सीआईडी को लगाई फटकार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *