Prithvi Shaw ने वैलेंटाइन डे पर किया प्यार का इजहार, चुपके से इस एक्ट्रेस के साथ कर ली शादी

shaw wedding

नई दिल्ली:  

Prithvi Shaw on Happy Valentines Day: टीम इंडिया (Team India) के विकेटकीपर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ फिर से सुर्खियों में हैं. इस बार खबर उनकी शादी से जुड़ी है. खबर है कि पृथ्वी शॉ ने शादी कर ली है. उन्होंने खुद ही अपनी शादी की जानकारी दी. दरअसल पृथ्वी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram Story) में एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी वैलेंटाइन माई वाइफी! हालांकि फिर बाद में उन्होंने अपनी उस स्टोरी को डिलीट भी कर दिया.

शॉ ने निधि तापड़िया से की शादी

पृथ्वी शॉ के इस स्टोरी का स्क्रीनशॉट अब वायरल हो रहा है. फैंस जानना चाह रहे हैं कि क्या पृथ्वी शॉ ने सच में शादी कर ली और लड़की कौन है? अब बड़ा सवाल ये है कि पृथ्वी शॉ ने किससे शादी की. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर जो स्टोरी शेयर की है उसमें हैप्पी वैलेंटाइन डे माई वाइफी लिखते हुए निधि तापड़िया (Nidhi Taparia) को टैग किया है. निधि तापड़िया एक मॉडल और एक्टर है. इससे पहले भी उनका निधि के साथ पार्टी करने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिसके बाद उनके अफेयर की खबरें चलने लगी थीं. हालांकि अपने रिलेशनशिप के बारे में दोनों कपल ने कभी कोई बयान नहीं दिया. यह पहली बार है जब शॉ ने खुलकर प्यार का इजहार किया है.Prithvi Shaw Instagram Story Screenshot

दुनिया के सामने आया पृथ्वी शॉ की शादी का राज

अब पृथ्वी शॉ ने निधि तापड़िया के साथ की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर फिर डिलीट क्यों की, इसकी जानकारी तो नहीं है, लेकिन ये बात तो दुनिया को फिलहाल पता चल गया है कि शॉ ने चुपके से शादी कर ली है. 

पृथ्वी शॉ का हाल ही में 18 महीने से अधिक समय के बाद टीम इंडिया में वापसी हुई थी. उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का हिस्सा बनाया गया था, लेकिन उन्हें एक भी मैच खेलने को नहीं मिला. भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच जारी बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी (Border Gavaskar Trophy) में वह टीम का हिस्सा नहीं हैं. आईपीएल 2023 से पहले दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान बनने के लिए पृथ्वी और डेविड वॉर्नर दौड़ में सबसे आगे हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *