छतरपुर : मेला ग्राउंड में गरजे चंद्रशेखर आजाद उर्फ़ रावण

छतरपुर : मेला ग्राउंड में गरजे चंद्रशेखर आजाद उर्फ़ रावण

भीम आर्मी के संस्थापक चन्द्र शेखर आजाद उर्फ़ रावण दोपहर 2 बजे छतरपुर मेला ग्राउंड में आयोजित बहुजन स्वाभिमान भाईचारा रैली को संबोधित करने पहुंचे । उनके काफिले में हजारों की संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए ।
सभा को संबोधित करते हुए चंद्रशेखर ने कहा कि मप्र में बुंदेलखंड की धरती छतरपुर में बहुजन समाज के लोगों के ऊपर दबंगों द्वारा अन्याय , अत्याचार किया जा रहा है और जिला प्रशासन द्वारा भेदभाव पूर्ण कार्यवाही की जा रही हैं । उन्होंने पिछले माह बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई के द्वारा दलित परिवार की शादी में धमकाने के मामले में कहा कि हम पीड़ित परिवार का साथ देने आए हैं ।

उन्होंने कहा कि जब यह घटना घटी तब उन्होंने कार्यवाही नहीं होने पर , छतरपुर पुलिस के खिलाफ उग्र आंदोलन और विरोध प्रदर्शन का ऐलान किया था , जिसके चलते छतरपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को न्यायालय में पेश किया , लेकिन मामूली धाराओं के चलते आरोपी को न्यायालय ने जमानत दे दी ।
चंद्रशेखर आजाद उर्फ़ रावण ने बहुजन समाज से एकजुट होकर अन्याय अत्याचार के खिलाफ आवाज उठाने की बात कही इस अवसर पर ओबीसी महासभा और भीम आर्मी के पदाधिकारियों सहित हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *