‘मैं अभी भी आपको हर तरफ ढूंढती हूं मां’-श्रीदेवी को याद कर ऐसा क्यों बोलीं जान्हवी कपूर

‘मैं अभी भी आपको हर तरफ ढूंढती हूं मां’- श्रीदेवी को याद कर ऐसा क्यों बोलीं जान्हवी कपूर

‘मैं अभी भी आपको हर तरफ ढूंढती हूं मां’- श्रीदेवी को याद कर ऐसा क्यों बोलीं जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर और बोनी कपूर ने श्रीदेवी को याद किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर कहा है कि श्रीदेवी की यादें आज भी उनके साथ हैं.
फिल्म एक्ट्रेस श्रीदेवी को इस दुनिया को अलविदा कहे करीब पांच साल हो गए. पर जान्हवी कपूर अपना मां को आज भी हर तरफ ढूंढती हैं. मां श्रीवेदी की पांचवीं बरसी से पहले जान्हवी कपूर अपना मां को याद कर इमोशनल हो गईं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर मां के साथ एक तस्वीर शेयर की है और अपनी भावनाएं ज़ाहिर की हैं.

इसे भी पढ़िए … जब देश आजादी का सौवा वर्ष बनाएगा उस समय किसान लड़ रहा होगा जमीन बचाने की लड़ाई-टिकैत

जान्हवी कपूर ने लिखा, “मम्मा मैं अभी भी आपको हर तरफ ढूंढती हूं. अभी वो सब करती हूं जिससे मैं उम्मीद करती हूं कि आपको गर्व होगा. मैं जहां भी जाती हूं, जो भी करती हूं, वो आपसे शुरू और आपसे ही खत्म होता है.” जान्हवी के इस पोस्ट पर रकुल प्रीत सिंह, करण जौहर, भूमि पेडनेकर, अथिया शेट्टी, वरुण शर्मा, पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल अली और मनीष मल्होत्रा जैसे सितारों ने रिएक्शन दिया है. इनके अलावा संजय कपूर, महीप कपूर और तनिषा मुखर्जी ने भी दिल की emoji कमेंट की है.

बोनी कपूर भी हुए इमोशनल
बोनी कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी में श्रीदेवी की एक तस्वीर शेयर की है. इसके साथ उन्होंने लिखा है, “जो चला गया मुझे छोड़ कर, वही आज तक मेरे साथ है.” इसके अलावा उन्होंने एक पोस्ट भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, “तुम हमें पांच साल पहले छोड़ गई…तुम्हारा प्यार और यादें हमारे साथ चल रही हैं और हमेशा रहेंगी.”

दुबई में हुई थी श्रीवेदी की मौत
पांच साल पहले 24 फरवरी 2018 को श्रीदेवी की मौत दुबई में हुई थी, रिपोर्ट्स के मुताबिक होटले के बाथटब में डूबने के कारण उन्होंने दम तोड़ दिया था. श्रीदेवी अपने किसी रिश्तेदार की शाादी में शामिल होने के लिए दुबई गई थीं, पर फिर वापस जिंदा नहीं लौट पाईं. श्रीदेवी आखिरी बार फिल्म मॉम में नज़र आई थीं. हालांकि फिल्म जीरो में उन्होंने कैमियो किया था. ये फिल्म उनकी मौत के बाद रिलीज़ हुई थी . 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *