PM मोदी पर हमला करते हुए ‘बिहारी बाबू’ ने कहा- खत्म हो गए अच्छे दिन, साथ ही दिया कांग्रेस को मिर्च लगने वाला बयान!

PM मोदी पर हमला करते हुए ‘बिहारी बाबू’ ने कहा- खत्म हो गए अच्छे दिन, साथ ही दिया कांग्रेस को मिर्च लगने वाला बयान!

शिवसेना में विवाद के मुद्दे पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि खेल अभी शुरू हुआ है और सुप्रीम कोर्ट न्याय करेगा’’

अभिनेता से नेता बने टीएमसी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर अपने बयानों से पीएम मोदी पर हमला किया है। उन्होंने बुधवार को पटना में मीडिया से बात करते हुए कहा कि लगता है मेरे मित्र के अच्छे दिन खत्म हो गए हैं। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी को लेकर भी तीखा बयान दिया। राहुल गांधी को उन्होंने काबिल नेता बताया लेकिन उनके नेतृत्व में सरकार बनाने के सवाल पर संदेह जताया। उन्होंने कहा कि सबसे विश्वसनीय नेता सिर्फ टीएमसी सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी हैं और दावा किया कि अगले साल लोकसभा चुनाव में वह पासा पलटने वाली नेता साबित होंगी।

इसे भी पढ़िए … https://www.virat24news.com/?p=8211

बोले- किसे पीएम के रूप में वापसी से रोकना है, इस पर चर्चा हो

उन्होंने कहा कि आज यह मुद्दा नहीं है कि विपक्ष की ओर से प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार कौन हो, इसके बजाए मुद्दा यह होना चाहिए कि किसे पीएम के रूप में वापसी करने से रोकना है। कहा, ‘‘हम लंबे समय से यह बात सुन रहे हैं कि कौन नेता होगा। नेहरू के जमाने में भी लोग यही सवाल पूछते थे। विपक्ष के लिए इस बात की चिंता करना उचित नहीं है।”

इसे भी पढ़िए … https://www.virat24news.com/?p=7597

पूछा- जब मोदी पीएम बन सकते हैं तो तेजस्वी सीएम क्यों नहीं

तेजस्वी यादव को बिहार का मुख्यमंत्री बनाए जाने की चर्चा के बारे में पूछे जाने पर बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, “वे राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के युवा नेता है और वे काबिल हैं।” उन्होंने कहा, ‘‘अगर नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बन सकते हैं तो बेचारे तेजस्वी से क्या दिक्कत है? जन समर्थन हासिल करने वाला कोई भी व्यक्ति राजनीति में तरक्की कर सकता है।’’

इसे भी पढ़िए … https://www.virat24news.com/?p=7749

शिवसेना के संबंध में सिन्हा ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि खेल अभी शुरू हुआ है और सुप्रीम कोर्ट न्याय करेगा।’’ कहा कि सुप्रीम कोर्ट में दोनों पक्ष की ओर से बात रखी जा रही है। सही समय पर कोर्ट सही फैसला सुनाएगा।

इसे भी पढ़िए … https://www.virat24news.com/?p=8224

इससे पहले तृणमूल कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने बजट 2023 को लेकर भी केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला था। उन्होंने बजट को “हम दो हमारे दो” करार देते हुए कहा कि इसमें मिडिल क्लास की अनदेखी की गई है। उन्होंने यह भी कहा कि बजट को आगामी लोकसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए पेश किया गया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *