ओवरस्पीडिंग के चलते इतनी बार कटे Rishabh Pant के मर्सिडीज का चालान,UP पुलिस ने भेजे थे नोटिस

Untitled design  18

नई दिल्ली:  

 टीम इंडिया (Team India) के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत का बड़ा एक्सीडेंट हो गया था. पंत का यह एक्सीडेंट शुक्रवार सुबह करीब 5:30 बजे दिल्ली देहरादून हाईवे पर हुआ था . इस हादसे में पंत बाल-बाल बचे .उन्हें गंभीर चोटें आई थी . वहीं उनकी गाड़ी जलकर पूरी तरह राख हो गई थी. पंत ने बताया कि उन्हें झपकी आई थी जिसके वजह से यह हादसे हो गया. बता दें कि बीते दिनों उत्तर प्रदेश में ओवरस्पीडिंग के चलते दो बार ऋषभ पंत का चालान कट चुका है.

यूपी में गाड़ी तेज चलाने की वजह से ऋषभ पंत का दो बार चालान कट चुका है. चालान जमा नहीं करने पर यूपी पुलिस यातायात निदेशालय की ओर से ऋषभ पंत को नोटिस भी भेजा गया था . जानकारी के मुताबिक इसी साल 22 फरवरी की रात 11:30 बजे ऋषभ पंत की मर्सिडीज कार (DL10CN1717) स्पीड में दौड़ती हुई रोड के कैमरे में कैद हुई थी.  इसको लेकर मोटर व्हीकल एक्ट के तहत पंत के नाम 2000 रुपए का चालान भेजा गया था, लेकिन चालान की राशि अभी भी पेंडिंग है.     

इसके अलावा 25 मई की शाम 5 बजे पंत की कार ने फिर से ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन किया था. यूपी पुलिस ने फिर से 2000 रुपए की जुर्माना राशि का नोटिस पंत को भेजा था. यूपी सरकार के परिवहन विभाग के अनुसार वाहन मालिक की ओर से फिलहाल दोनों ही चालानों की जुर्माना राशि जमा नहीं कराई गई है. 

बीसीसीआई के मुताबिक, ऋषभ पंत के माथे पर दो कट हैं और उनके कलाई और पैर के अंगूठे में चोट लगी थी.ऋषभ पंत स्थिर हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *