इंदौर:मांग में सिंदूर भरकर बोला बॉयफ्रेंड-अब तुम मेरी पत्नी हो…10वीं की छात्रा से एक साल तक रेप

मांग में सिंदूर भरकर बोला बॉयफ्रेंड_अब तुम मेरी पत्नी हो!

10वीं की छात्रा से एक साल तक रेप ,बेल्ट से भी पीटा!

आरोपी साढ़े सत्रह साल का नाबालिग है !

पुलिस ने आरोपी को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। 

इंदौर में 10वीं क्लास में पढ़ने वाली एक स्कूली छात्रा को उसके साढ़े सत्रह साल के बॉयफ्रेंड ने एक साल तक रेप किया। इतना ही नहीं लगातार संबंध बनाने के लिए बेल्ट से पीटा। जब लड़की नहीं मानी तो उसे वीडियो वायरल करने की धमकी दी। फिर भी वह दोस्त की करतूत बताने के लिए अड़ी तो बॉयफ्रेंड ने पिता की हत्या की धमकी तक दे डाली। घबराई लड़की ने यह बात अपनी दादी को बताई। जब दादी ने अपने बेटे को पूरा मामला बताया इसके बाद रेप को लेकर केस दर्ज हो पाया।

मामला परदेशीपुरा इलाके का है। पुलिस ने 16 साल की नाबालिग की शिकायत पर उसके दोस्त नाबालिग के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट सहित धमकाने के मामले में केस दर्ज किया है।आरोपी साढ़े सत्रह साल का नाबालिग है।

पुलिस को आप बीती सुनाते वक्त नाबालिग काफी घबराई हुई थी।नाबालिग दोस्त ने इसके बाद छात्रा को एक मोबाइल गिफ्ट किया। कहा कि अब इससे हम बात करते रहेंगे और मिलते रहेंगे। करीब एक साल तक दोनों के बीच मिलने और बातें करने का सिलसिला चलता रहा। दिसंबर माह में छात्रा की मां को जानकारी लगी कि वह मोबाइल पर दोस्त से बात करती है। मां ने बात करने से मना किया तो मैंने उससे बात करना बंद कर दी।

छात्रा ने बताया कि 22 जनवरी के दिन उसने अपने घर आखिरी बार मिलने की बात करते हुए बुलाया। यहां बात नहीं करने की बात पर उसे बेल्ट से बुरी तरह पीटा। इससे नाबालिग के शरीर पर कई जगह निशान हो गए। जब उसने बात नहीं मानी तो उसने मोबाइल में वीडियो दिखाए और उन्हें वायरल करने की धमकी देने लगा। यहां फिर से उसके साथ रेप किया। और कहा कि अब यह बात किसी को बताई तो वो मेरे पापा को मार डालेगा। नाबालिग यहां से अपने घर आ गई और चुप रही।नाबालिग ने कुछ दिनों से गुमसुम रहना शुरू कर दिया। वह काफी परेशान रहने लगी। एक दिन पहले उसे दादी ने पास बुलाया और उदास रहने का कारण पूछा। जब उसने मारपीट करने, धमकाने और पिता को मारने वाली बात बताई। लड़की की दादी ने इस मामले में नाबालिग के पिता से बात की।

तब परिवार ने परदेशीपुरा पुलिस थाने में जाकर केस दर्ज कराया।

पुलिस ने आरोपी को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *