शिक्षिका का अश्लील Video वायरल, फेमस होने के लिए किया ये काम, अब अभिभावकों में भारी आक्रोश !

एक शिक्षिका ने फेमस होने और अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए ऐसी हरकत कर डाली जिससे हंगामा मच गया. महिला टीचर ने अपने ही अश्लील वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिए. देखते ही देखते उसकी रील्स वायरल हो गईं. जिस स्कूल में महिला टीचर पढ़ाती है, वहां पढ़ने वाले छात्रों के अभिभावकों को जब इसका पता चला तो उन्होंने इस पर आपत्ति जताई. साथ ही महिला टीचर को स्कूल से निकाल देने की मांग की है.

Also Read: Fact Check: क्या सरकार फ्री में दे रही सिलाई मशीन? पीआईबी ने बताई पूरी सच्चाई, आप भी जानिए

पूरा मामला इटावा के इकदिल नगर पंचायत के एक गांव में स्थित प्राइमरी स्कूल का है. महिला शिक्षिका को रील्स बनाने का बहुत शौक है. वह चाहती थी कि ज्यादा से ज्यादा लोग उसे इंस्टाग्राम पर फॉलो करें. इसके लिए उसने खुद के अश्लील वीडियो बनाए और वहां पोस्ट कर दिए. महिला को लगा कि इससे उसके फॉलोअलर्स बढ़ जाएंगे. लेकिन हुआ इसके उलट. उसके स्कूल में पढ़ने वाले छात्रों के परिजनों को इसका पता चल गया. फिर उन्होंने जमकर हंगामा किया.

Also Read: जूते बचाने के चक्कर में इज्जत का हुआ फालूदा, VIDEO में देखें मिसयूज से खफा बुलडोजर ने क्या कांड किया ?

ग्रामीणों का कहना है कि हमारे बच्चे इस स्कूल में पढ़ते हैं. उन पर महिला शिक्षक की इस हरकत का क्या असर पड़ेगा? इसलिए बेहतर होगा कि टीचर को स्कूल से निकाल दिया जाए. वहीं बेसिक शिक्षा अधिकारी राजेश कुमार से बात की गई तो उन्होंने वीडियो देखने के पश्चात तत्काल जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दे दिए हैं. फिलहाल टीचर को लेकर हंगामा जारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *