Ad. SP रीवा अनिल सोनकर होंगे सतना के एसपी, details पढ़िए खबर में

Ad. SP रीवा अनिल सोनकर होंगे सतना के एसपी, details पढ़िए खबर में

सतना। पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता पाँच दिन के अवकाश पर रहेंगे, इस अवधि में रीवा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनकर, जिला पुलिस अधीक्षक सतना का चालू कार्य देखेंगे

सतना: गौरतलब है कि सतना पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता 12 जून से 16 जून 2023 तक यानी पांच दिन के आकस्मिक अवकाश पर जाने वाले है, इसलिए उक्त अवधि में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रीवा अनिल सोनकर को जिला पुलिस अधीक्षक सतना का अतिरिक्त प्रभार सौपा गया है। आपको बता दे कि चूकि 11 एवं 17 जून 2023 को शासकीय अवकाश है, इसलिए पुरे सात दिनों के लिए अनिल सोनकर अपने कार्य के साथ साथ सतना पुलिस अधीक्षक का चालू कार्य भी देखेंगे।

उक्त आदेश केपी वेंकाटेश्वर राव अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक रीवा जोन, रीवा द्वारा जारी किया गया है। आदेश कार्यालय पुलिस महानिरीक्षक रीवा जोन (मप्र) से जारी है।
उल्लेखनीय है कि पूर्व में IG ऑफिस में IG की पदस्थापना होती थी परन्तु बीते कुछ समय से यह नई व्यवस्था अमल में लायी गयी है, जिसके तहत अब IG ऑफिस में ADGP की पदस्थापना की गयी है।
गौरतलब है कि सतना पुलिस अधीक्षक की यह जिम्मेवारी बहुत ही महत्वपूर्ण है और अनिल सोनकर को रीवा में उनके द्वारा अच्छी पुलिसिंग कार्यशैली के तहत ही यह जिम्मेवारी सौपी गयी है। आपको बता दें कि अनिल सोनकर जब से रीवा आये है, काफी अच्छा कार्य कर रहे है, उनका मुखबिर तंत्र कमाल का है, एवं अपराधियों में उनके नाम का खौफ है। उम्मीद है कि सोनकर अपने कार्य का निर्वहन अच्छी तरह से कर पाएंगे।

by Er Umesh Shukla for ‘Virat24’ news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *