शराब दुकान को लेकर प्रदर्शन कर रही महिलाओं के साथ पुलिस ने की अभद्रता !

शराब दुकान को लेकर प्रदर्शन कर रही महिलाओं के साथ पुलिस ने की अभद्रता !

मध्यप्रदेश मे शराब आहते बंद होने का असर अब दिखने लगा हैI

शराब के शौकीन अब घरों में बैठकर शराब पीने लगे है जिसका महिलाओं ने विरोध करना शुरू कर दिया है।

संस्कारधानी जबलपुर मे शराब दुकानों के विरोध मे आज सैकड़ों महिलाओं ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए सड़क पर उतर कर शराब दुकान के सामने जमकर हंगामा किया, हालाकि इस दौरान मौके पर मौजूद पुलिस ने हंगामा करने वाली महिलाओं के साथ अभद्रता करते हुए जबरन उनको पकड़कर गिरफ्तार कियाI

मामला जबलपुर के चेरीताल इलाके का है। महिलाओं का आरोप है कि महिला पुलिस ने हमें पकड़ा और पुरुष पुलिसकर्मीयों ने मारपीट की, वही महिलाओं के साथ हो रही अभद्रता की सूचना जब जबलपुर महापौर को लगी तो वह भी मौके पर पहुंचे और जिला पुलिस प्रशासन के खिलाफ आंदोलन करने की चेतावनी दी।

जबलपुर मे शराब अहाते बंद होने के बाद अब शराब पीने वाले व्याक्ति घरों पर ही शराब पीना शुरू कर दिए है जिसके कारण ना सिर्फ बच्चो पर गलत असर पड़ रहा है बल्कि शराब के नशे मे धुत होकर पत्नी और बच्चो के साथ भी मारपीट की जा रही है। जबलपुर चेरीताल मे शराब दुकानों के विरोध मे हंगामा करने वाली महिलाओं का कहना है सरकार अब अहाते बंद करवाकर घरों मे शराब पिला रही है जो ना बिगड़ने वाले बच्चे है वो इन्हें देखकर बिगड़ जाऐंगे।

कल तक पति छिपकर अहाते मे शराब पीते थे वो अब घर मे बैठकर बच्चो के बीच शराब पी रहे है। चेरीताल निवासी महिला गीता का कहना है कि अगर ऐसी शराब जो कि घर में बैठाकर शराब पिला रही है तो हमें ऐसी सरकार नही चाहिए।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *