पंडोखर ​​​​​​​सरकार को जान से मारने की धमकी का वीडियो हुआ था वायरल;गुरुशरण महाराज बोले:गीदड़ भभकी से नहीं डरता

पंडोखर धाम महंत गुरुशरण महाराज को मिल रही जान से मारने की धमकी I

वीडियो हुआ वायरल I

वायरल वीडियो में एक शख्स कह रहा : गोली मार दूंगा

गुरुशरण महाराज बोले- गीदड़ भभकी से नहीं डरता

पंडोखर धाम के महंत गुरुशरण महाराज को जान से मारने की धमकी देने का वीडियो इंटरनेट पर प्रसारित होने के बाद सोनू शर्मा निवासी थाटीपुर ग्वालियर, हाल पंडोखर के आवेदन पर पुलिस ने वीडियो में जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपित के विरुद्ध एफआइआर दर्ज की है। सोमवार शाम को पंडोखर धाम के महंत गुरुशरण महाराज और उनसे संबंधित सोनू शर्मा को आरोपित महेश श्रीवास निवासी ग्वालियर द्वारा जान से मारने की धमकी देने का वीडियो इंटरनेट पर बहुप्रसारित हुआ था। जिसकी जानकारी लगने पर फरियादी सोनू शर्मा ने महेश श्रीवास के विरुद्ध पंडोखर थाने में वीडियो सहित आवेदन देकर जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज करने की गुहार लगाई थी। इस पर पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध के एफआइआर दर्ज कर मामला जांच में लिया गया है। वीडियो में आरोपित महेश, पंडोखर धाम महंत गुरुशरण महाराज को जान से मारने की बात कह रहा है। साथ ही किसी पुराने मामले में उसे झूठे केस में फंसाए जाने से परेशान होने का भी उसने वीडियो में जिक्र किया है। उक्त वीडियो बहुप्रसारित होने के बाद आरोपित पर मामला दर्ज करने की यह कार्रवाई की गई है।

पंडोखर ​​​​​​​सरकार’ को जान से मारने की धमकी;वायरल वीडियो में एक शख्स कह रहा:गोली मार दूंगा गुरुशरण महाराज बोले- गीदड़ भभकी से नहीं डरता

मध्यप्रदेश के दतिया में स्थित पंडोखर धाम के पीठाधीश्वर गुरुशरण महाराज को धमकी देने का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक शख्स किसी से बात करते हुए पंडोखर महाराज का नाम लेकर उन्हें जान से मारने की धमकी देते नजर आ रहा है।

इस मामले में पंडोखर धाम समिति ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है। वहीं गुरुशरण महाराज ने कहा है कि मैं सनातन का काम कर रहा हूं। इसलिए धमकियां मिल रही हैं, लेकिन मैं इनसे डरने वाला नहीं हूं।ये वीडियो 2 मिनट 27 सेकेंड का है। जिसमें 3 से 4 लोग पंडोखर महाराज का नाम लेकर बात कर रहे हैं।

एक व्यक्ति उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहा है। वो कह रहा है कि एक कट्टा और एक कारतूस महाराज के नाम का रखा है, मूड खराब हुआ तो उनकी कनपटी पर तान दूंगा।

मामले को लेकर पंडोखर थाना प्रभारी अजय अंबे का कहना है कि वायरल वीडियो भांडेर का बताया जा रहा है। वीडियो के आधार पर मंदिर समिति ने शिकायत दर्ज कराई है । प्रथम दृष्टया जांच में पता चला है कि जो व्यक्ति धमकी दे रहा है, उसका नाम महेश सेन, निवासी भिंड है। मामले में आगे की कार्यवाही जारी है । 


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *