विधानसभा अध्यक्ष का भरिगवां ग्राम पंचायत द्वारा अभिनंदन किया गया: Rewa

  • विधानसभा अध्यक्ष का भरिगवां ग्राम पंचायत द्वारा अभिनंदन किया गया
  • विधानसभा अध्यक्ष ने ग्राम पंचायत में 5 हैण्डपंप खनन किये जाने की घोषणा की

रीवा. विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम के सम्मान में भरिगवां ग्राम पंचायत द्वारा स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने ग्राम पंचायत में 5 हैण्डपंप खनन किये जाने की घोषणा की तथा ग्रामीणजनों को आश्वस्त किया कि ग्राम पंचायत में आंगनवाड़ी भवन, छतदार चबूतरा , मंगल भवन एवं बाउंड्रीबाल तथा प्राथमिक शाला भवन निर्माण सहित सड़कों के निर्माण कार्यों को यथा संभव पूरा कराया जायेगा।


अभिनंदन समारोह को मुख्य अतिथि के तौर पर संबोधित करते हुए विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में विकास के कार्य कराये जा रहे हैं। केन्द्र सरकार द्वारा प्रारंभ की गयी योजनाओं को प्रदेश में पूरी तत्परता के साथ क्रियान्वित किया जा रहा है। इसी का परिणाम है कि आज हमारा प्रदेश देश में अग्रणी व विकसित प्रदेश के तौर पर उभर रहा है। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों के साथ-साथ हितग्राही मूलक योजनाओं का लाभ पात्र व्यक्तियों को समय पर दिलाया जा रहा है।

जिले के नगरीय व ग्रामीण क्षेत्रों में अधोसंरचना निर्माण एवं मूलभूत सुविधाओं की उपलब्धता प्राथमिकता से प्रदान की जा रही है। जिसके परिणाम स्वरूप हमारा जिला प्रदेश में अग्रणी जिले की पंक्ति में शामिल हो रहा है। उन्होंने कहा कि रीवा जिले के साथ-साथ देवतालाब विधानसभा क्षेत्र को आदर्श विधानसभा बनाने के सभी कार्य प्राथमिकता से किये जा रहे हैं।

गौतम ने क्षेत्रवासियों से विकास के साथ जुड़ने की अपील की। इस दौरान शिवपूजन शुक्ला, अखिलेश सिंह, मन्नूलाल गुप्ता, सरपंच नसरीन बेगम, अबैदुलहक, रमेश कुशवाहा,  पुष्पेन्द्र गौतम सहित ग्रामवासी तथा जनपद स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे। विधानसभा अध्यक्ष ने मनिकवार इटार  मोड़ में आमजनों से सौजन्य भेंट की तथा उनकी समस्यायें सुनी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *