रीवा : NSUI ने विरोध प्रदर्शन कर फूका CM और गौरव का पुतला

रीवा : NSUI ने विरोध प्रदर्शन कर फूका CM और गौरव का पुतला

‘NSUI ने सीएम शिवराज सिंह व भाजुयामो नेता गौरव तिवारी का फूंका पुतला’,दर्ज कराया विरोध
गुरमीत सिंह मंगू के पहले सीएम,सिंधिया,अमित शाह के खिलाफ कार्यवाही करे बाल आयोग : पंकज उपाध्याय

रीवा : एनएसयूआई के पदाधिकारियों ने शनिवार को टीआरएस कॉलेज इकाई अध्यक्ष पंकज उपाध्याय के नेतृत्व में कांग्रेस नेता प्रदेश महासचिव गुरमीत सिंह मंगू को बाल संरक्षण की ओर से जारी हुए नोटिस तथा प्रदेश के महू में पुलिस गोलीबारी में आदिवासी युवक की मौत व महेश्वर में आदिवासी युवती की हुई हत्या के विरोध में कॉलेज चौराहे में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान व BJYM नेता गौरव तिवारी का पुतला फूंका ।
इस दौरान एनएसयूआई नेता पंकज उपाध्याय ने कहा कि भाजपा सरकार में लगातार उस व्यक्ति की आवाज को दबाने का प्रयास किया जाता है जो इनके कृत्यों को उजागर करता है। कांग्रेस नेता गुरमीत सिंह मंगू  लगातार गरीबों की लड़ाई लड़ते रहे हैं , जिसकी वजह से उनकी लोकप्रियता से भाजपा घबराई हुई है और राजनैतिक द्वेष की वजह से बाल संरक्षण पर दबाव बनाकर नोटिस जारी कराया ।
जबकि भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री , केंद्रीय मंत्री का जब कोई भी कार्यक्रम आयोजित होता है उसमें भीड़ बढ़ाने के लिए कॉलेज के साथ-साथ स्कूल के बच्चे भी बुलाए जाते हैं , तब इनका बाल संरक्षण आयोग क्यों मौन रहता है ।
एनएसयूआई ने जिला प्रशासन से मांग की है कि अगर कोई भी मामला कांग्रेस नेता पर बनता है , तो उनके पूर्व निष्पक्षता के साथ भाजपा के  नेताओं पर भी मामला दर्ज होना चाहिए ।
सत्ता और विपक्ष दोनों के साथ एक समान व्यवहार जिला प्रशासन का होना चाहिए , साथ ही जिला प्रशासन में बैठे अधिकारियों से यह भी कहा कि सत्ता और सरकार बदलती रहती है ।
भाजपा सरकार के दबाव में आकर इस तरह की कोई भी गलत कार्यवाही ना करें , जिससे आने वाले समय में जब सरकार परिवर्तित हो तो जवाब देते न बने ।

भाजयुमो नेता गौरव तिवारी को फेसबुकिया नेता बताते हुए कहा कि युवा मोर्चा के नेता से कहना चाहता हूं कि , जब भी आपको  समय मिले तो रीवा आकर यहां के जनहित के मुद्दे को लेकर भी आप सड़क पर उतरे और जनहित मुद्दों की  बात उठाये ।
तब पता चलेगा कि आप वास्तव में जनता के  शुभचिंतक और जननेता हैं । सस्ती लोकप्रियता के लिए इस तरह के हथकंडे अपनाना आपको शोभा नहीं देता । 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *