रीवा: सीएम हेल्प लाइन की ग्रेडिंग में नगर परिषद सिरमौर सम्भाग में प्रथम स्थान और प्रदेश में सातवें स्थान पर रहा

रीवा: सीएम हेल्प लाइन की ग्रेडिंग में नगर परिषद सिरमौर सम्भाग में प्रथम स्थान और प्रदेश में सातवें स्थान पर रहा

माह जुलाई 22-08-2023 को जारी की गई सी एम हेल्प लाइन की ग्रेडिंग में नगर परिषद सिरमौर के मुख्य नगर पालिका अधिकारी डां . एस . बी . सिद्दीकी को रीवा सम्भाग में प्रथम स्थान और प्रदेश की 423 नगरीय निकायों में प्रदेश स्तर पर 07वां स्थान प्राप्त हुआ

माननीय कलेक्टर महोदया जी जिला रीवा के निर्देशानुसार, सिरमौर नगर परिषद के सम्माननीय अध्यक्ष महोदय माननीय श्री संदीप सिंह जी के कुशल मार्गदर्शन और नेतृत्व में नगर परिषद सिरमौर के मुख्य नगर पालिका अधिकारी डां . एस . बी . सिद्दीकी को रीवा सम्भाग में प्रथम स्थान और मध्य प्रदेश की 423 नगरीय निकायों में माह जुलाई 2023 की दिनांक 22-08-2023 को जारी की गई सी एम हेल्प लाइन की ग्रेडिंग में प्रदेश स्तर में सिरमौर नगर परिषद के मुख्य नगर पालिका अधिकारी डां . एस . बी . सिद्दीकी को 07 वीं रैंक प्राप्त हुई है। 

मुख्य नगर पालिका अधिकारी डां . एस . बी . सिद्दीकी ने बताया कि माह जुलाई 2023 की दिनांक 22-08-2023 की जारी की गई सी एम हेल्प लाइन की ग्रेडिंग में मुझे ( नगर परिषद सिरमौर को ) रीवा संभाग में प्रथम स्थान तथा मध्य प्रदेश की 423 नगरीय निकायों में सिरमौर नगर परिषद को 7वीं रैंक प्राप्त होने में नगर परिषद सिरमौर के माननीय अध्यक्ष महोदय सम्माननीय श्री सन्दीप सिंह जी के कुशल नेतृत्व और मार्गदर्शन का वास्तविक परिणाम है, मुख्य नगर पालिका अधिकारी नगर परिषद सिरमौर डा. एस . बी . सिद्दीकी ने नगर परिषद सिरमौर के अध्यक्ष माननीय श्री संदीप सिंह जी के प्रति ऐसे कुशल नेतृत्व और मार्गदर्शन के लिए ह्रदय से आभार व्यक्त किया है। 

उल्लेखनीय है कि नगर परिषद सिरमौर के मुख्य नगर पालिका अधिकारी डां . एस . बी . सिद्दीकी को पिछले 03 माहों से लगातार रीवा संभाग में प्रथम स्थान प्राप्त होने के साथ ही साथ प्रदेश की 423 नगरीय निकायों में क्रमशः 11वां, 09वां और 07 वां स्थान प्राप्त हुआ है। 

मुख्य नगर पालिका अधिकारी नगर परिषद सिरमौर ने ऐसी श्रेष्ठतम उपलब्धि के लिए निकाय के उपाध्यक्ष श्री विजय कुमार सोनी जी, वरिष्ठ पार्षद श्री हीरा सिंह जी श्री शैलेन्द्र सिंह भदौरिया जी सहित निकाय के सभी सम्मानित जनप्रतिनिधियों के प्रति ह्रदयावरण से बहुत बहुत आभार व्यक्त किया है। 

मुख्य नगर पालिका अधिकारी नगर परिषद सिरमौर डां . एस . बी . सिद्दीकी ने इस बार भी नगर परिषद सिरमौर को रीवा सम्भाग में प्रथम स्थान और मध्य प्रदेश की 423 नगरीय निकायों में सिरमौर नगर परिषद को 7वां स्थान प्राप्त होने पर नगर परिषद सिरमौर के सभी कर्मचारियों को बहुत बहुत बधाईयां और शुभकामनाएं दिया है, तथा सी एम हेल्प लाइन के इस कार्य को सर्वोच्य प्राथमिकता से कुशलतापूर्वक निर्वहन करने वाले सी एम हेल्प लाइन के प्रभारी अधिकारी श्री अश्वनी कुमार तिवारी को बहुत बहुत बधाई और शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की मनोकामना किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *