रीवा: सरपंच गुंडई पर उतारू, जेसीबी लेकर की तोड़फोड़

रीवा: सरपंच गुंडई पर उतारू, जेसीबी लेकर की तोड़फोड़

  • सरपंच की गुंडई
  • पुरानी रंजिश को लेकर घर को घेरा
  • जमकर तोड़फोड़ पत्थरबाजी और गाली गलौज किया गया
  • जेसीबी मशीन का हुआ इस्तेमाल
  • कैमरे में कैद हुई घटना

रीवा: गौरतलब है कि एक बार फिर सरपंच की गुंडई सामने आई है।
आपको बता दें कि पुरानी रंजिश को भुनाने के लिए बातचीत शुरू हुई और मामला इस बीच इतना बढ़ गया कि रात्रि में सैकड़ों की संख्या में सरपंच अपने साथियों के साथ घर पहुंचा और जमकर तोड़फोड़ की गयी। इतना ही नहीं गाली गलौज करते हुए पत्थरबाजी भी की गयी जिसमें 3 लोग घायल हुए हैं।

घटना की जानकारी से क्षेत्र में भय का माहौल निर्मित हो गया है। किसी तरह से मामला शांत हुआ तो पीड़ित ने थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है।
फिलहाल पुलिस सरपंच और अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया है और आरोपियों की तलाश कर रही है।

घटना सोहागी थाना क्षेत्र के केचूहा गांव की बताई जाती है। पीड़ित ने बताया कि लाला पांडेय उसके ग्राम का सरपंच है, जो सड़क का निर्माण करा रहा है। सड़क के किनारे रमन सोनकर का घर बना हुआ है, जो सड़क में उतरने के लिए अपने घर से सीढ़ी बना रखी है।

सरपंच के द्वारा उक्त सीढ़ियों को हटाने की बात कही तो रमन सोनकर ने कहा जब उसके घर के पास सड़क पहुंच जाएगी तो वह अपने आप ही सीढ़ियां हटा लेगा, जिसके बाद मामला शांत हो गया और सरपंच अपने घर चला गया। लेकिन रात 8:00 बजे सैकड़ों की संख्या में जेसीबी मशीन के साथ लोग पहुंचे और तोड़फोड़ शुरू कर दी।

इस घटना में रमन सोनकर, संतोष सोनकर और उसकी बहन बेबी वाई सोनकर घायल हुई है। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया।

बताया जाता है कि आरोपियों ने मारपीट करते हुए जहां पत्थरबाजी की वहीं उसके घर को भी क्षतिग्रस्त कर दिया है और जान से मारने की धमकी दी है।फिलहाल पुलिस पीड़ित की शिकायत पर 294, 323, 324, 336, 506 34 एससीएसटी एक्ट की धाराओं के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *