रीवा: युवती की इज्जत लूटने के बाद सोने चांदी के जेवर ले उड़ा आरोपी

रीवा: युवती की इज्जत लूटने के बाद सोने चांदी के जेवर ले उड़ा आरोपी

रीवा: आपको बता दें जहा एक ओर युवती दुष्कर्म की शिकार हुई तो वहीं आरोपी ने धोखाधड़ी भी कर डाली। युवती थाना पहुंची और इस धोखाधड़ी की जानकारी दी तो पुलिस के भी हाथ पैर फूल उठे।

पुलिस द्वारा आनन-फानन में युवती का मेडिकल परीक्षण कराया गया और आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध कर तलाश की जा रही है ।

गौरतलब है कि मामला सोहागी थाना क्षेत्र का है जहां 19 वर्षीय युवती के साथ 6 माह पहले सोहागी पहाड़ के जंगल में आरोपी ने युवती को हवस का शिकार बनाया था। इतना ही नहीं युवती को झांसे में लिया और उसके सोने चांदी के जेवर लेकर फरार हो गया।

युवती ने जब उससे जेवर गहनों की मांग की तो उसके साथ गाली गलौज कर मारपीट कर दिया और जान से मारने की धमकी दी। आरोपी से तंग युवती थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई तो पुलिस ने आरोपी रामबदन उर्फ़ अनिल पटेल पिता लालमणि पटेल निवासी पुरवा थाना मनगवां के खिलाफ दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी, एससी एसटी एक्ट, धोखाधड़ी की विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

हालांकि एफआईआर होने की जानकारी मिलते ही आरोपी फरार हो गया है। जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। बताया जाता है कि पीड़िता उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले की रहने वाली है। जिसके साथ आरोपी ने सोहागी पहाड़ के जंगल में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *