रीवा: भाई बहन में हुआ प्यार! शादी नहीं होने पर युगल ने उठाया आत्मघाती कदम

मौसेरी बहन से हुआ प्यार शादी नहीं हुई तो पेट्रोल डालकर उठाया आत्मघाती कदम

रीवा: कलयुगी भाई को मौसेरी बहन से प्यार हुआ। जब शादी नहीं हुई तो प्रेमी युगल ने पेट्रोल डालकर खुद को आग के हवाले कर लिया।
काफी समय से प्रेमी युगल शादी का प्रयास कर रहे थे।जब बात नहीं बानी तो दोनों ने पेट्रोल डालकर खुद को जला डाला।
उन्हें गंभीर अवस्था में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना रीवा जिले के पनवार थाना क्षेत्र की बताई जाती है। गौरतलब है कि 23 वर्षीय युवक को अपनी 22 वर्षीय मौसेरी बहन से प्रेम हो गया था। वह शादी करना चाहते थे। लेकिन परिजन तैयार नहीं हुए। काफी प्रयास के बाद भी जब परिजन नहीं माने, तो प्रेमी युगल ने दोपहर 1:00 बजे यह आत्मघाती कदम उठा लिया।
उक्त घटना से अफरातफरी का माहौल निर्मित हो गया। दोनों को आग से जलता देख स्थानीय लोग दौड़े और आग बुझाते हुए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया। जिनका बर्न यूनिट में उपचार किया जा रहा है। प्राप्त जानकारी अनुसार युवक की हालत नाजुक बताई जाती है।

युवक-युवती के आग लगने की सूचना मिलते ही पुलिस संजय गांधी अस्पताल पहुंची और बयान दर्ज किया है। पुलिस द्वारा पूरे मामले की जांच की जा रही है। बताया जाता है कि प्रेमी युगल ने बताया है कि, घरवालों द्वारा शादी ना किए जाने की वजह से यह आत्मघाती कदम उठाया है। जबकि वही परिजनों का कहना है कि सपने में भी नहीं सोचा था कि शादी के लिए दोनों इतना बड़ा कदम उठा लेंगे और घटना से सभी गहरे सदमे में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *