रीवा : नवागत कलेक्टर प्रतिभा पाल ने संभाला पदभार ,जानिये क्या गिनाई है प्राथमिकताएं

नवागत जिला कलेक्टर ने संभाला पदभार बताई अपनी प्राथमिकताएं

नवागत कलेक्टर प्रतिभा पाल गुरुवार को कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर पदभार ग्रहण किया, इस दौरान सभी कर्मचारियों से परिचय लेने के बाद मीडिया से मुखातिब हुई ,इस दौरान कलेक्टर प्रतिभा पाल ने बताया कि वह 2012 बैच की आईएएस अधिकारी हैं इसके पहले नगर निगम इंदौर में कमिश्नर के पद पर पदस्थ थी। अपनी प्राथमिकताओं के बारे में कहा कि स्वच्छता सर्वेक्षण के साथ-साथ नगरी प्रशासन में काम करने की जरूरत है और रीवा के विकास के लिए  योजनाओं का क्रियान्वयन समुचित ढंग से हो और लोगों को हितग्राही मूलक योजनाओं का लाभ मिले उनकी प्राथमिकता होगी ।

नवागत कलेक्टर प्रतिभा पाल को जिन्होंने अपनी प्राथमिकताओं के संबंध में चर्चा की है।

कलेक्टर प्रतिभा पाल ने पत्रकारों से रूबरू होते हुए बताया की वो इसके पहले इंदौर में revenue कमिश्नर थीं। वो 2012 बैच की आईएएस है। उन्होंने बताया की विंध्य क्षेत्र में ये उनकी दूसरी पोस्टिंग है , इसके पहले उन्होंने सतना में बतौर नगर निगम कमिश्नर अपनी सेवाएं दे चुकी है।

स्वक्छ्ता मिशन के विषय में उन्होंने कहा की रीवा एक विकाशसील शहर है , और पिछले पांच छह वर्षो में और तरक्की हुई है I स्वक्छ्ता मिशन की अच्छी रैंकिंग रही है। हमारी कोशिश होगी इस छेत्र में हम और बेहतर कर सके। शासन स्तर पर जो योजनाए चल रही है , उनका सभी पात्र लोगो को लाभ मिले , भ्रस्टाचार पर रोक लगे ,जन सुनवाई आदि विषयो में प्रगति हो। ..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *