महिलाओ के निजी वस्त्र चुराकर करता था गन्दा काम, पढ़िए मानसिक दिवालियेपन को प्रदर्शित करती खबर

महिलाओ के निजी वस्त्र चुराकर करता था गन्दा काम, वीडियो सामने आया तो लोगो के उड़े होश, पढ़िए मानसिक दिवालियेपन को प्रदर्शित करती खबर

  • महिलाओं के अंडरवीयर चुराकर शख्स छत पर कर रहा था मास्टरबेट
  • लोगों ने किया रिकॉर्ड
  • रिकॉर्डिंग वायरल तो लोगो के उड़े होश
  • मचा हड़कंप, लोगो ने कहा ‘मानसिक विक्षिप्त’

बेंगलुरू: सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार लगगेरे के पास विधान सौधा लेआउट के निवासियों के बीच एक विकृत व्यक्ति को कई घरों की छत पर महिलाओं के अंडरवियर का उपयोग करके हस्तमैथुन करते देखा गया है। जिसका कुछ लोगो ने वीडियो बना लिया।

वीडियो वायरल हुआ तो समाज के लोगो ने राजगोपालनगर थाने में मामला दर्ज कराया है। आपको बता दें कि अज्ञात व्यक्ति को छतों पर सुखाने के लिए लटकाए गए महिलाओं के अंडरवियर को चुराते और फिर खुले में इसका (मास्टरबेट) हस्तमैथुन के लिए इस्तेमाल करते देखा गया था। जब लोगो द्वारा व्यक्ति को पकड़कर उससे पूछताछ की जाती तो वो किराए का मकान खोजने का बहाना बनाता था।

वहा रह रहे मोहल्ले के लोगों ने उस व्यक्ति की गंदी हरकते रिकॉर्ड कर ली। साथ ही व्यक्ति पर बाथरूम की खिड़की से झाकने और वहा नहा रही महिलाओ की मोबाइल में रिकॉर्डिंग का आरोप भी लगाया गया है।

मामला प्रकाश में आने पर स्थानीय थाना राजगोपालनगर में अज्ञात आरोपी के विरूद्ध मामला पंजीबद्ध कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गयी है।

मानसिक दिवालियेपन से भरी कुछ और घटनाये:
>2017 में, बेंगलुरु के महारानी कॉलेज में एक महिला छात्रावास में इनरवियर की चोरी करते हुए तीस साल के एक व्यक्ति को पकड़ा गया था। आरोपी की पहचान अबु तालीम के रूप में की गयी थी, जो बेंगलुरु के एक टर्फ क्लब में काम करता था। उसके कब्जे से महिलाओं के अंडरवियर से भरा एक संदूक मिला था।

>मंगलुरु में इसी तरह पुरुषों का एक समूह विभिन्न घरों की छत से महिलाओं के इनरवियर चुरा लेता था और घर के दरवाजे पर कंडोम छोड़ देता था। घटना इस साल मई की बताई जाती है और आरोपियों को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

क्या कहते है चिकित्सक:

मनोरोगी चिकित्सक बताते है ऐसे लोग मानसिक रोगी की श्रेणी में आते है जिन्हे समाज में खुला नहीं छोड़ा जाना चाहिए। मानसिक अवसाद से भरे ऐसे लोग समाज के लिए गंभीर खतरा पैदा कर सकते है। ऐसे लोगो को समुचित उपचार की आवश्यकता होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *