जवा विकासखण्ड में जन अभियान परिषद भरवा रही महिलाओं के आवेदन पत्र

जवा विकासखण्ड में जन अभियान परिषद भरवा रही महिलाओं के आवेदन पत्र

रीवा . मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना की पात्र महिलाओं के आवेदन पत्र आनलाइन भरवाने के लिए जिले के नगरीय निकायों के सभी वार्डों तथा सभी ग्राम पंचायतों में शिविर लगाये जा रहे हैं।

इन शिविरों में महिलाओं को आवेदन पत्र भरवाने में जन अभियान परिषद के कार्यकर्ता तथा प्रेसफूटन समिति के सदस्य सहयोग कर रहे हैं।

इस संबंध में जन अभियान परिषद के जिला समन्वयक प्रवीण पाठक ने बताया कि जवा विकासखण्ड में जवा में आयोजित शिविर में जन अभियान परिषद के कार्यकर्ता प्रवीण मिश्रा ने 29 महिलाओं के आवेदन पत्र आनलाइन भरवाये। ग्राम पंचायत बड़ाछ के ग्राम रिमारी में एमएसडल्यू छात्र सुभम सिंह ने 24 महिलाओं के आवेदन पत्र भरवाये।

ग्राम पंचायत भनिगवां में कार्यकर्ता सुधा पाण्डेय ने 9 महिलाओं को आवेदन पत्र भरवाने में सहयोग किया। इसी तरह ग्राम पंचायत चौखंडी में जन अभियान परिषद के कार्यकर्ता जयप्रकाश केशरवानी ने 30 महिलाओं के आवेदन पत्र आनलाइन भरवाये।

ग्राम पंचायत बरौली में कार्यकर्ता चंदन द्विवेदी ने 15 महिलाओं के आवेदन पत्र भरवाये। ग्राम पंचायत नीवा में कार्यकर्ता दीपक तिवारी ने 20 तथा ग्राम पंचायत सितलहा में परामर्शदाता सुधा पाण्डेय ने 35 महिलाओं के आवेदन पत्र भरवाये। ग्राम पंचायत खारा में कार्यकर्ता सुनील यादव द्वारा 33 आवेदन पत्र भरवाये गये। इसी प्रकार अन्य विकासखण्डों में भी लाडली बहना योजना के आवेदन पत्र भरवाने में जन अभिनयान परिषद के कार्यकर्ता द्वारा सहयोग किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *