जब रैंप पर टुकड़े-टुकड़े होकर गिरने लगी मॉडल्स की ड्रेस टूटे हील्स,गिरी एक्सेसरीज !

जब रैंप पर टुकड़े-टुकड़े होकर गिरने लगी मॉडल्स की ड्रेस टूटे हील्स , गिरी एक्सेसरीज .

हाल ही में वायरल हो रहे मिलान फैशन वीक के इस वीडियो में फैशन शो के दौरान रैंप पर चलते हुए मॉडल्स के कभी हील्स टूटते नजर आये, तो कभी एक्सेसरीज गिरती नजर आईं . इस दौरान कई मॉडल्स के कपड़े तक फटते हुए नजर आये , जिसे देखकर वहां मौजूद हर एक शख्स हक्का-बक्का रह गया।

मॉडल्स को अक्सर फैशन शो के दौरान वॉक करते हुए जलवा बिखरते देखा जाता है , जो अपने कमाल के अंदाज से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं, हालांकि कई बार ये फैशन उनपर भारी भी पड़ जाता है, जिसके चलते वह ऊप्स मोमेंट के शिकार हो जाते हैं . ऐसे में उन्हें पब्लिक्ली शर्मिंदा भी होना पड़ जाता है . कई बार वॉक के दौरान मॉडल्स लड़खड़ाकर गिरते नजर आते हैं , तो कभी बॉडी पर से कपड़े स्लीप होने के चलते उन्हें शर्मिंदगी झेलनी पड़ती है. सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियोज आये दिन सामने आते रहते हैं .

मिलान फैशन वीक का एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें फैशन शो के दौरान रैंप पर चलते हुए मॉडल्स के कभी कपड़े फटे, तो कभी हील्स टूटते हुए , एसेसरीज गिरती नजर आईं . वायरल हो रहा फैशन शो का यह वीडियो मिलान फैशन वीक का है .

दरअसल, स्वीडिश डिजाइनर बीट कार्लसन के फैशन शो में रैंप पर चलते हुए कभी मॉडल्स के हील्स टूटते नजर आये , तो कभी एक्सेसरीज गिरती नजर आईं. इस दौरान कई मॉडल्स के कपड़े तक फटते हुए भी नजर आये , जिसे देखकर वहां मौजूद हर एक शख्स हक्का-बक्का रह गया . हद तो तब हो गई जब वीडियो के आखिर में एक बोर्ड नुमा वॉल अचानक से गिर पड़ी , जिसके गिरते ही हर किसी के होश उड़ गए .

शुरुआत में वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है मानो फैशन शो में एक के बाद एक मॉडल्स के साथ कुछ ना कुछ दिक्कत हो रही है , लेकिन वीडियो के आखिर में तस्वीर एक दम साफ होती नजर आती है कि , यह सब कुछ जानबूझकर किया गया था .

यूं तो अक्सर डिजाइनर एक से बढ़कर एक ड्रेसस के सहारे अपने शो को हिट करते नजर आते हैं , लेकिन इस फैशन शो को देखकर यकीनन आपकी सोच का तरीका ही बदल जाएगा .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *