जबलपुर : पूर्व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पर महिला का आरोप,जीने नही दे रहा है मुझे और मेरे परिवार को!

पूर्व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पर महिला का आरोप,

जीने नही दे रहा है मुझे और मेरे परिवार को,

अब आत्महत्या ही बचा है रास्ता !

11 माह से भाजपा पिछड़ा मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भगत सिंह कुशवाहा मुझे परेशान कर रहे हैं। मैं जहां भी जाती हूं, मेरा पीछा करवाते हैं। हमेशा मेरी जान पर बनी रहती है। अब तो ऐसा लगता है कि मैं आत्महत्या कर लूं। यह संगीन आरोप लगाया है जबलपुर में रहने वाली उस महिला ने जिसकी कार से 31 जनवरी को ओमती पुलिस ने कारतूस बरामद किए थे। महिला का आरोप है कि एक प्लान के तहत मेरी कार में कारतूस रखकर गिरफ्तार किया गया है। महिला ने एसपी आफ़िस पहुंचकर एएसपी से मामले में जांच की मांग की है। महिला का कहना है कि मेरी कार का कांच खुला हुआ था, उसी से मेरी कार के अंदर कारतूस रखे गए हैं।

जबलपुर के अधारताल में रहने वाली महिला का आरोप है कि भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भगत सिंह कुशवाहा 11 महीने से उसे परेशान कर रहा है।

महिला का आरोप है कि पूर्व अध्यक्ष उस पर दबाव बना रहा है कि अपनी शिकायत वापस ले। 22 जनवरी को भाजपा नेता साथियों के साथ सदर बाजार से पीछा करना शुरू किया। उसने मेरा पीछा ग्वारीघाट, भाटोली तक किया। इसके बाद एकता चौक के पास मेरी कार रोककर अगवा करने की कोशिश की। किसी तरह मैं सिविक सेंटर पहुंची। कार को सड़क किनारे पार्क कर काॅलेज में डर के कारण चली गई। इसके बाद पुलिस मेरी कार थाने ले आई। जब मैं अपनी कार लेने ओमती थाने पहुंची, तो पुलिस ने मेरी कार में कारतूस होने का आरोप लगाकर मुझे पकड़ लिया।

पीड़ित महिला ने एएसपी गोपाल खंडेल को बताया कि भाजपा नेता भगत सिंह कुशवाहा ने गुपचुप तरीके से शादी कि थी। मैं जब भी बोलती कि सामाजिक रूप से मुझसे शादी करो, तो वह टाल-मटोली करने लगा। जब मैंने शादी का दबाव बनाया, तो उसने शादी करने से मना कर दिया और मुझे धमकाने लगा। महिला ने बताया कि भाजपा नेता और उसके गुर्गे बहुत परेशान कर रहे हैं। महिला का यह भी आरोप है कि मेरी कार में साजिश के तहत कारतूस रखकर फंसाया गया है।

आज मेरा परिवार परेशान है, राजनैतिक पावर से भाजपा पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लगाकर मुझे परेशान किया जा रहा है।पीड़ित महिला का कहना है कि जब मैं कार छोड़कर गई थी उस समय कार का कांच थोड़ा सा खुला हुआ था और उसी कांच से मेरी कार में बंदूक के कारतूस रखे गए हैं।

इधर महिला की शिकायत के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपाल खंडेल ने घटनाक्रम की जांच करने के लिए थाना प्रभारी ओमती को निर्देश दिए हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *