ग्राम रक्षा समिति में कार्यरत महिला से परेशान ग्रामीणों ने लगाई सुरक्षा की गुहार

ग्राम रक्षा समिति में कार्यरत महिला से परेशान ग्रामीणों ने लगाई सुरक्षा की गुहार

रीवा।Virat 24 news।ग्रामीणों की सुरक्षा के लिए सरकार के द्वारा ग्राम रक्षा समिति का गठन किया गया लेकिन ग्राम रक्षा समिति में कार्य करने वाले कुछ ऐसे भी लोग हैं जो कि ग्रामीणों की रक्षा करने के बजाए ग्रामीणों को परेशान करने लगे हैं ।


ताजा मामला रीवा जिले के शाहपुर थाना अंतर्गत गनिगवा गांव से सामने आया है। आज शाहपुर थाना में गनिगवा ग्राम पंचायत के सैकड़ों ग्रामीण थाना में उपस्थित होकर ज्ञापन पत्र सौंपते हुए यह मांग की गई कि ग्राम रक्षा समिति में कार्य करने वाली सरस्वती कोल जल्द से जल्द ग्राम रक्षा समिति से हटा दिया जाए।
वहीं ग्रामीणों के द्वारा बताया गया कि ग्राम रक्षा समिति में कार्य करने वाली महिला के द्वारा आए दिन ग्रामीणों को गाली गलौज और फर्जी केस में फसाने का कार्य किया जाता है जिसके कई आवेदन और कई मामले कोर्ट तक पहुंच चुके हैं।
बावजूद इसके अभी तक प्रशासन और शासन के द्वारा कोई ध्यान नहीं दिया गया।जिस कारण आज सैकड़ों ग्रामीण इकट्ठा होकर न्याय की गुहार प्रशासन से लगा रहे हैं।
हालांकि पुलिस के द्वारा ज्ञापन पत्र स्वीकार करते हुए यह आश्वासन दिया गया है कि जल्द से जल्द जांच करके कार्यवाही की जाएगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *